वायनाड दौरे के लिए केरल पहुंचे राहुल गांधी

महाराष्ट्र की सियासत में निराशा हाथ लगने के बाद आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल के कन्नूर पहुंचे हैं जहां से वे थोड़ी देर में संसदीय क्षेत्र वायनाड के लिए रवाना होंगे। बता दें कि एक सप्ताह पहले राहुल के वायनाड दफ्तर में कुछ बदमाशों ने तोड़फोड़ की थी। राहुल गांधी वायनाड में कई कार्यक्रम में शामिल होंगे। अपने वायनाड दौरे के दौरान राहुल गांधी मनांथावडी में एक किसान बैंक के भवन का उद्घाटन और सुल्तान बाथेरी में यूडीएफ बहुजन संगमम शामिल होंगे।

एक सप्ताह पहले राहुल के दफ्तर पर हुआ था हमला
बता दें कि दरअसल बीते हफ्ते कलपेट्टा में राहुल गांधी के कार्यालय के पास एसएफआई कार्यकर्ताओं ने एक विरोध मार्च निकाला था। इसके बाद मार्च जैसे ही राहुल के कार्यालय के पास पहुंचा फिर कुछ लोगों ने हिंसा शुरू कर दी और जमकर तोड़फोड़ की।

कांग्रेस ने लगाए थे सीएम पर आरोप
कांग्रेस की ओर से आरोप लगाए गए कि मुख्यमंत्री विजयन के इशारे पर वायनाड  के सांसद कार्यालय में तोड़फोड़ की गई। हालांकि, इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही थी। मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश देने के साथ ही कलपेट्टा के सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड भी किया गया था।