मनोज तिवारी ने पीयूष गोयल को पत्र लिख बैठक बुलाने का किया आग्रह

Political News / राजनीति गतिविधि  (Mother India Magazine) उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को 48 हजार झुग्गियों के हटाने के मामले पर पत्र लिखा है। मनोज तिवारी ने कहा है कि राजधानी में रलवे पटरियों के आस पास बनी 48 हजार झुग्गियों को हटाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुपालन के लिए बेहतर योजना बनाने और समन्वयन के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत सभी पक्षकारों की संयुक्त बैठक बुलाने का अनुरोध किया है।

तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखा है और प्रभावित झुग्गीवासियों के पुनर्वास और उनके रहने का बंदोबस्त करने का अनुरोध किया है। रेल मंत्री को लिखे पत्र में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद तिवारी ने कहा कि इस मामले में कदम उठाने के लिए सभी पक्षकारों में बेहतर संवाद और समन्वय होना आवश्यक है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी इस मामले पर केंद्र सरकार के साथ ही प्रदेश बीजेपी पर हमलावर है। आप विधायक राघव चड्ढा ने हाल ही में कहा था कि कंगना रनौत के घर पर बीएमसी का बुलडोजर चला तो ये बीजेपी वाले हंगामा करने लगे, लेकिन यहां दिल्ली में 48 हजार झुग्गियां हटाई जा रही हैं, उसको लेकर कोई चर्चा तक नहीं है। वहीं कांग्रेस नेता अजय माकन ने इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *